Total Pageviews

Friday, December 17, 2010

मुझे जन्म दो, मुझे जन्म दो |

PLZ SAVE GIRL CHILD PLZ PLZ PLZ.................................
हुमक-हुमक गाने दो मुझको ,
यूँ मत मर जाने दो मुझको ,
जीवन भर आभार करुँगी ,
माँ मैं तुझसे प्यार करुँगी ,
मैं तेरी ही बेटी हूँ माँ. 
मुझे जन्म दो , मुझे जन्म दो. 

मैं भी तो हूँ अंश तुम्हारा, 
मैं भी तो हूँ वंश तुम्हारा, 
पापा को समझाकर देखो, 
सारी बात बताकर देखो ,
बिगड़ रहा है अनुपात बताओ ,
क्या होंगे हालत बताओ. 
फिर भी अगर न माने पापा, 
रोऊँगी मनुहार करुँगी, 
जीवन भर आभार करुँगी , 
मुझे जन्म दो , मुझे जन्म दो.

लक्ष्मीबाई मदर टेरेसा ,
क्या कोई बन पाया वैसा,
ये बातें बतलाओ अम्मा ,
दादी को समझाओ अम्मा ,
मैं नन्ही पोती, दादी के 
सब  गुण अंगीकार करुँगी 
जीवन भर आभार करुँगी ,
मुझे जन्म दो , मुझे जन्म दो.

अन्तरिक्ष में जाकर के माँ ,
रोशन तेरा नाम करुँगी,
जो-जो बेटे कर सकते हैं ,
हर वो अच्छा काम करुँगी , 
नाम से तेरे जानी जाऊं, 
ये मैं बारम्बार करुँगी ,
माँ मैं तुमसे प्यार करुँगी 
मुझे जन्म दो , मुझे जन्म दो.

No comments:

Post a Comment